pakistani handpump

पाकिस्तानी हैंडपंप 


हीरा ठाकुर  आज बहुत परेशान थे।  उनकी परेशानी का कारण वीरू का वह लड़का था जो पाकिस्तान से हैण्डपम्प उखाड़ लाया था।  हीरा ठाकुर ने वीरू से उस हैंडपंप की गुजारिश की थी ताकि वे शान से उसे अपने दरवाजे पर लगवा सके और उन्हें उस नल में पाकिस्तानियो की हार दिखाई दे।  किन्तु बसंती ने वह नल देने से वीरू को रोक लिया था।  बसंती उसे एक वाटर प्यूरीफायर  कंपनी को देना चाहती थी जिसे कंपनी अपने दफ्तर में लगवाती।

लेकिन जबसे पकिस्तान ने अभिनन्दन को वापिस किया है तबसे भारत के जैकाल , मोगैम्बो , गेंडास्वामी और चिन्ना ने पकिस्तान को नल वापिस करने की मांग करदी।  भारतीय सरकार ने इस स्थिति से निपटने के लिए मिस्टर इंडिया को खोजने का आदेश जारी किया है परन्तु एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी कृष और शिवाजी - बॉस  दोनों ही मिस्टर इंडिया को खोजने में असमर्थ है।

इधर कुछ भारतीय नेताओ ने तारा सिंह द्वारा उखाड़े गए नल को पाकिस्तानी होने से ही इंकार कर दिया है , वे तारा सिंह से इस बात की पुष्टि के लिए सबूत की मांग कर रहे है।  इधर तारा सिंह इस बात को लेकर आग - बबूला हो उठे है और उन नेताओ के नल उखाड़ने निकल पड़े है।

इधर भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी ट्रा  ने अपने एजेंट अक्षय खुमार को पाकिस्तान से उस नल का वाशर लाने की जिम्मेदारी सौंपी है। और उनके सहयोग के लिए टाइगर को साथ में भेजा है।

क्रमश  -  



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

इस माह की १० सबसे लोकप्रिय रचनायें

SPECIAL POST

uff ye berojgaari

उफ्फ ये बेरोजगारी  - uff ye berojgari  कहते है खाली दिमाग शैतान का पर इस दिमाग में भरे क्या ? जबसे इंडिया में स्किल डिव्ल्पमें...